किसी ने की आत्महत्या तो किसी की सड़क हादसे में मौत,जिला अस्पताल में 4 मृतको का हुवा पीएम,1 अज्ञात

Mahendra Upadhyay
3 Min Read

नीमच।महेन्द्र उपाध्याय। सोमवार को अलग-अलग मामलों 4 की मौत का मामला सामने आया है। इन मौतो में किसी ने आत्महत्या की है तो किसी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जिनका नीमच जिला चिकित्सालय में शव परीक्षण कर शव परिजनों को सोपा गया है वही मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की है।

सागर मंथन नीमच जिला चिकित्सालय से सागर मंथन को मिली जानकारी के अनुसार पहला मामले में ललित पिता अमर सिंह गुर्जर उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम बड़वाह खरगोन जो बीती शाम बोरखेड़ी जवासा के बीच दो कारों की भिड़ंत में गंभीर घायल हो गया था जिसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया था इस दौरान उसकी मौत हो गई थी जिसका पीएम नीमच जिला अस्पताल में कराकर शव परिजनों को सोपा गया है।

सागर मंथन दूसरे मामले में जुझार सिंह पिता लक्ष्मण सिंह नायक उम्र 23 वर्ष निवासी ग्वालटोली ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था जिसकी नीमच जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा मृतक का शव परीक्षण कराकर शव परिजनों को सौपा है वही मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच प्रारंभ की है।

तीसरा मामला संतोष पिता रमेश बसेर मेघवाल उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम बनेरेडा तहसील रामपुरा जोकि नीमच कर्नाटक महाराष्ट्र ट्रांसपोर्ट रोड लाइन डुंगलावदा में कर्मचारी के रूप में कार्यरत था यहां उसने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करली,जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का पंचनामा बनाकर शव को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां शव परीक्षण के बाद शव परिजनों को सोपा गया है

 

मामले में परिजनों द्वारा हत्या के आरोप लगाए गए हैं उक्त मामले में पुलिस ने मार्ग कायम कर आगे की जांच प्रारंभ की है इसी प्रकार चौथा मामला करण उर्फ शंकर पिता नाथू साठिया उम्र 25 वर्ष निवासी सीतामऊ जिला मंदसौर हाल मुकाम मानसा जो की शराब का आदी था ने अधिक मात्रा में शराब पी ली इसके बाद वह बेसुध हो गया जिसे पहले मानस शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसे नीमच लाया गया था यहां उपचार के बाद गंभीर अवस्था में उसे शहर के निजी ज्ञानोदय अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई जिसका शव परीक्षण नीमच जिला अस्पताल में किया गया है

परीक्षण के बाद शव परिजनों को सोपा गया। वहीं एक अज्ञात बुजुर्ग की मौत का मामला भी सामने आया है जिसका शव एम्बुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय के चिर ग्रह में रखा गया है पुलिस उक्त मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है।

Leave a comment