केसरपुरा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत, मृतक के ऊपर से गुजरे कई वाहन

Harish Meena
2 Min Read

नीमच। जिले के जावद तहसील के अंतर्गत आने वाले केसरपुरा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। अज्ञात वाहन ने केसरपुरा में तेजाजी पेट्रोल पंप के सामने एक मजदूर को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शरीर पर एक के बाद एक कई वाहन उसके ऊपर से होकर गुजरे जिसे उसका शरीर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया है।

जिला चिकित्सालय से मिली जानकारी के अनुसार पुंडा पिता फुलिया कटारा 30 वर्ष निवासी तलावंदा तहसील थांदला ज़िला झाबुआ जो कि मजदूरी के लिए चार पांच दिन पहले ही आया था और वर्तमान में बामनी घसुंडी में रहा था। जो अपने गांव वापस जाने के लिए शनिवार को बामनी घसुंडी से निकला था। केसरपुरा में तेजाजी पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने जानकारी दें तो बताया कि उन्हें सुबह इस घटनाक्रम की जानकारी मिली उसके बाद वह मौके पर पहुंचे। मृतक को पुलिस की सहायता से पीएम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। लेकिन शरीर पूरी तरह से साथ विकसित होने के चलते डॉक्टरों ने शव परीक्षण करने से इंकार कर दिया और रतलाम मेडिकल कॉलेज में शव को पीएम के लिए भेज दिया। वही परिजनों का कहना है कि 10 बजे से 12 बजे के बीच में यह संभवतः सड़क हादसा हुआ होगा क्योंकि 9 बजे वहां निकल गया था हादसे में एक के बाद एक ट्रक ऊपर से होकर गुजरने के चलते पूरा शरीर क्षत-विक्षत हो गया है।

 

 

https://sagarmanthannews.in/mandi-bhav/dollar-chana-rate-the-rise-in-the-price-of-gram-rs-12000-per-quintal-see-todays-rate-here/

Leave a comment